hinduswarajyasena

Sunday, February 17, 2013

हिन्‍दू महासभा का जन्‍तर-मंतर पर 18 फरवरी, 2013 को प्रदर्शन


शिन्‍दे की बर्खास्‍तगी और यासीन मलिक की गिरफ्तारी हेतु
हिन्‍दू महासभा का जन्‍तर-मंतर पर 18 फरवरी, 2013 को प्रदर्शन होगा

अखिल भारत हिन्‍दू महासभा दिल्‍ली प्रदेश के अध्‍यक्ष रविन्‍द्र द्विवेदी के नेतृत्‍व में 18 फरवरी को जंतर-मंतर पर प्रदर्शन किया जायेगा। प्रदर्शनकारी प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से भगवा और हिन्‍दू को आतंकवाद से जोडने वाले केन्‍द्रीय गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे को तत्‍काल बर्खास्‍त करने, हाफिज सईद से रिश्‍ते रखने वाले जेकेएलएफ के नेता यासिन मलिक को राष्‍ट्रद्रोह के आरोप में गिरफ्तार करने, बलात्‍कार, कानून की आड. में पुरूषों का उत्‍पीडन रोकने सहित अन्‍य कई मांग करेंगे। प्रदर्शनकारी अपनी मांगों के समर्थन में थाना पार्लियामेंट में गिरफ्तारी भी देंगे।

हिन्‍दू महासभा के संगठनमंत्री अधिवक्‍ता संजय चौधरी ने आज यह जानकारी दी और कहा कि प्रदर्शनकारियों को हिन्‍दू महासभा के कार्यकारी अध्‍यक्ष कमलेश तिवारी और दिल्‍ली प्रदेश अध्‍यक्ष एवं उत्‍तर भारत प्रभारी रविन्‍द्र द्विवेदी व दिल्‍ली के प्रभारी योगी जयनाथ औघड. वीर जी महाराज, हरियाणा के प्रभारी स्‍वामी ज्ञानदास जी महाराज, उत्‍तर भारत के सहप्रभारी मदन  लाल गुप्‍ता, विधि परामर्शदाता संजया शर्मा, हिन्‍दू स्‍वराज्‍य सेना के राष्‍ट्रीय कार्यकारी अध्‍यक्ष रविन्‍द्र भाटी अनेंक वक्‍ता संबोधित करेंगे।
प्रदर्शनकारियों की ओर से थाना बुराडी, थाना सराय रोहिल्‍ला और थाना मण्‍डावली के थाना प्रभारियों को बर्खास्‍त  करने की मांग भी की जायेगी। तीनों थाना प्रभारियों पर  आरोपियों को बचाने और  पीडितों के न्‍याय की उपेक्षा करने  का गंभीर  आरोप  है।
आमंत्रण-  समाचार पत्रों  एवं समाचार चैनलों के संवाददाता, फोटोग्राफर और कैमरामैन प्रदर्शन का समाचार संकलन हेतु सादर आमंत्रित हैं।
रविन्‍द्र कुमार द्विवेदी
अध्‍यक्ष दिल्‍ली प्रदेश,
हिन्‍दू महासभा
9958324981

No comments:

Post a Comment