hinduswarajyasena

Friday, July 11, 2014

उत्‍तम नगर में बिजली समस्‍या पर स्‍थानिय विधायक पवन शर्मा का पुतला दहन होगा


    अखिल भारत हिन्‍दू महासभा दिल्‍ली प्रदेश के अध्‍यक्ष रविन्‍द्र द्विवेदी ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करके बताया कि रोज आये दिन दिल्‍ली के गरीब कॉलोनियों में अघोषित बिजली कटौती पर हिन्‍दू महासभा चुप नही बैठेगी। श्रीद्विवेदी ने कहा कि कल 10 जुलाई की रात्रि में संजय इंक्‍लेव, उत्‍तम नगर में पूरी रात बिजली ने आंख मिचौली का खेल खेली। कभी बिजली आ रही है तो कभी जा रही है। कभी कम बोल्‍टेज के बिजली होने से  लोगों के पंखे चल पा रहे हैं न कूलर चल पा रहे हैं।

    ये स्थिति पूरे उत्‍तम नगर के गरीब कॉलोनियों की है जहां बिजली  पूरी की पूरी  रात काट दी जाती है जिससे लोग पूरी रात ठीक से सो नही पाते हैं उनकी रोज की दिनचर्या बिगड़ जाती है। लोगों ने एक उम्‍मीद लगाकर भाजपा को वोट दिया था कि वो बिजली, पानी, सड़क और साफ सफाई का ध्‍यान रखेगी। लेकिन जीत के बाद भाजपा पूरा अपने वायदे से यू टर्न ले लिया।

     श्रीरविन्‍द्र  द्विवेदी ने कहा कि बुराड़ी विधान सभा के विधायक संजीव झा के इन्‍ही हरकतों से जनता बुरी तरह से परेशान है इसलिये पिछले 6 जुलाई को उनका पुतला फूंका गया था। उसी तरह उत्‍तम नगर गरीब कॉलोनियों में अघोषित बिजली कटौती से तंग आकर वहां के स्‍थानिय भाजपा विधायक पवन शर्मा का पुतला फूंका जायेगा।

    श्रीरविन्‍द्र द्विवेदी ने उत्‍तम नगर विधान सभा के विधायक पवन शर्मा की कठोर शब्‍दों में निंदा करते हुये कहा कि शर्म आनी चाहिये ऐसे विधायकों को जो जनता के वोट से जीतने के बाद उनके समस्‍याओं को भूल जाते हैं।

    श्रीरविन्‍द्र द्विवेदी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी आलोचना करते हुये कहा कि मोदी जी को बस बनारस की जनता अपनी लगती है बाकि देश की जनता गाजर-मूली है। बनारस में यदि 24 घण्‍टे बिजली है तो मोदी के नाक के नीचे दिल्‍ली में बिजली क्‍यों नही। शर्म आनी चाहिये ऐसे भाजपा नेताओं को जो जनता में भेद-भाव की राजनीति करते हैं।  
  
    हिन्‍दू महासभा ने ऐलान किया है कि दिल्‍ली के हर विधान सभा क्षेत्र में जहां-जहां बिजली-पानी की समस्‍या है वहां के विधायकों के पुतले हिन्‍दू महासभा पुतला फूंकेगी।

No comments:

Post a Comment