hinduswarajyasena

Saturday, January 21, 2012

हिन्दू महासभा ने बुराड़ी चौक पर फूंका मुस्लिम आरक्षण का पुतला-

केन्द्र सरकार ने पहली जनवरी से साढ़े चार प्रतिशत मुस्लिम आरक्षण का कानून लागू करके हिन्दू समाज के हितों से खिलवाड़ किया हैं। इस खिलवाड़ के विरोध में अखिल भारत हिन्दू महासभा उत्तर भारत के प्रभारी रविन्द्र कुमार द्विवेदी के नेतृत्व में बुराड़ी के ऐतिहासिक चौक पर मुस्लिम आरक्षण का पुतला फूंका और प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को ज्ञापन भेजा। बुराड़ी चौक पर पुतले को आग लगाने से पहले रविंन्द्र कुमार द्विवेदी ने अपने संबोधन में कहा कि हिन्दू महासभा मुस्लिम समाज के विकास और उत्थान के खिलाफ नही हैं। लेकिन हिन्दू समाज के पिछड़ा वर्ग के 27 प्रतिशत आरक्षणों से साढ़े चार प्रतिशत आरक्षण मुसलमानो को दिया गया है, जिसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नही किया जायेगा।
श्री द्विवेदी ने अपने संबोधन में प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से मुस्लिम आरक्षण को तुरन्त वापस लेने और उसकी जगह गरीबी रेखा से नीचे रहने वाले समस्त भारतवासियों कों आर्थिक आधार पर आरक्षण का कानून बनाने की मांग की। उन्होंने कहा कि धर्म के नाम पर आरक्षण हिन्दू और मुस्लिम समाज के बीच भेदभाव पैदा कर रहा है। यह समाज को तोड़ने की साजिश है। हिन्दू महासभा इस साजिश को कामयाब नहीं हाने देगी।

हिन्दू महासभा के कार्यवाहव प्रदेश अध्यक्ष सुशील मिश्र एडवोकेट ने कहा कि मुस्लिम आरक्षण देश में एक और विभाजन की नींव हैं। केन्द्र सरकार ने अगर मुस्लिम आरक्षण वापस नही लिया तो हिन्दू महासभा के नेतृत्व में देश की हिन्दू जनता कांग्रेस को उखाड़ फेंकेगी। मुस्लिम आरक्षण के पुतला दहन कार्यक्रम में हिन्दू युवक सभा के प्रदेश मंत्री मूल चन्द्र, हिन्दू पुजारी सभा के महामंत्री सुरेश कुमार, हिन्दू मजदूर सभा के अध्यक्ष कन्हैया लाल राय आदि ने भी संबोधित किया । संबोधन में वक्ताओ ने हिन्दू महासभा का धर्मयुद्ध के माध्यम से एकजुट होने का आह्वान किया।
मुस्लिमि आरक्षण के पुतले को रविद्र कुमार द्विवेदी ने आग लगाई। इस दौरान कार्यकर्ताओ ने मुस्लिम आरक्षण के खिलाफ जमकर नारे बाजी की।

No comments:

Post a Comment