hinduswarajyasena

Friday, March 15, 2013

हिन्दू महासभा ने उत्‍तर प्रदेश में राष्‍ट्रपति शासन की मांग पर राष्‍ट्रपति को लिखा पत्र



    अखिल भारत हिन्‍दू महासभा उत्‍तर भारत के प्रभारी एवं फैजाबाद लोकसभा के उम्‍मीदवार रविन्‍द्र द्विवेदी ने उत्‍तर प्रदेश की अखिलेश यादव सरकार को बर्खास्‍त कर वहां राष्‍ट्रपति शासन लगाने की मांग की है। उन्‍होंने कहा कि अखिलेश यादव के एक साल के शासन  में पूरा प्रदेश साम्‍प्रदायिकि हिंसा में जल उठा है। इस हिंसा में बहुसंख्‍यक और अल्‍पसंख्‍यक दोनों समुदाय के लोग मारे जा रहे हैं। प्रदेश  सरकार कानून  व्‍यवस्‍था  और लोगों की सुरक्षा दे पाने में पूरी तरह विफल साबित  हो रही है। प्रदेश सरकार को बर्खास्‍त कर राष्‍ट्रपति शासन लगाना और लोकसभा चुनाव  2014 के साथ प्रदेश विधानसभा का मध्‍यावधि चुनाव कराना समय की मांग है। इस सिलसिले में रविन्‍द्र द्विवेदी ने राष्‍ट्रपति प्रणव मुखर्जी को पत्र भेजा है।
    हिन्‍दू महासभा जिला फैजाबाद के अध्‍यक्ष राकेश दत्‍त मिश्र ने आज जारी बयान में यह जानकारी देते हुये कहा कि हिन्‍दू युवा वाहिनी के जिला अम्‍बेडकर नगर के अध्‍यक्ष रामबाबू की हत्‍या में सपा विधायक अजीमुल और प्रतापगढ़ में डीएसपी जियाउल हक की हत्‍या में प्रदेश के तत्‍कालीन मंत्री रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया का आरोपी होना साबित करता है कि प्रदेश सरकार में अपराधियों  और हत्‍यारों का वर्चस्‍व है।
    श्री मिश्र ने जारी बयान में कहा कि सपा सरकार अपने प्रभाव से अपराधी विधायकों को बचा रही है। पूरा प्रदेश  सांप्रदायिक दंगों की चपेट में है। उत्‍तर प्रदेश की जनता ने मायावती सरकार के खिलाफ जिस भरोसे से सपा को वोट दिया और सरकार बनवाई, वो भरोसा अब खण्डित हो चुका  है। उत्‍तर प्रदेश की जनता अब अखिलेश यादव सरकार से मुक्ति चाहती है। उन्‍होंने सपा विधायक अजीमुल और राजा भैया को तत्‍काल गिरफ्तार करने की मांग भी की।

No comments:

Post a Comment