hinduswarajyasena

Saturday, September 21, 2013

शहीद भगत सिंह जनयन्‍ती समारोह 28 सितम्‍बर को सन्‍त नगर में मनेगा

    अखिल भारत हिन्‍दू महासभा दिल्‍ली प्रदेश अध्‍यक्ष रविन्‍द्र द्विवेदी की अध्‍यक्षता में सम्‍पन्‍न बैठक में 28 सितंबर को शहीद-ए-आजम भगत सिंह का जन्‍म दिवस राष्‍ट्र रक्षा संकल्‍प दिवस के रूप में मनाने का निर्णय लिया गया। संकल्‍प दिवस समारोह बुराड़ी विधानसभा के सन्‍त नगर बस स्‍टैण्‍ड पर आयोजित होगा। शहीद भगत सिंह के पौत्र यादवेन्‍द्र सन्‍धु समारोह में मुख्‍य अतिथि होंगे।
    बैठक को संबोधित करते हुये प्रदेश अध्‍यक्ष रविन्‍द्र द्विवेदी ने कहा कि भगत सिंह के क्रांति के ज्‍वाला से उत्‍पन्‍न प्रचण्‍ड आवेग से देश को स्‍वतंत्रता मिली, लेकिन भगत सिंह को शहीद का दर्जा आज तक नहीं मिला। इसके लिये देश का सेक्‍युलरिज्‍म और कांग्रेस जिम्‍मेदार है। समारोह में देशभक्‍तों को शहीद भगत सिंह सम्‍मान से सम्‍मानित किया जायेगा।  
    बैठक के बाद जारी बयान के अनुसार समारोह में  जाने माने समाज सेवक सुरेन्‍द्र रौतेला, हिन्‍दू स्‍वराज्‍य सेना के कार्यकारी अध्‍यक्ष रविन्‍द्र भाटी, हिन्‍दू युनाइटेड मोर्चा के अध्‍यक्ष सुशील मिश्र, उत्‍तराखडण्‍ड हिन्‍दू महासभा के जिला अध्‍यक्ष  देव सिंह चौहान, विधि परामर्शदाता अधिवक्‍ता संजया शर्मा सहित अनेंक वक्‍ताओं को आमंत्रित किया गया है।
     समारोह में मंच संचालन का दायित्‍व हिन्‍दू महिला सभा बुराड़ी विधानसभा की अध्‍यक्षा श्रीमती रीना गांधी को सौंपा गया है।




















No comments:

Post a Comment