hinduswarajyasena

Saturday, September 21, 2013

हिन्‍दू महासभा में भावी प्रधानमंत्री के लिये रविन्‍द्र द्विवेदी के नाम पर स्‍वीकृति

       नई दिल्‍ली। अखिल भारत हिन्‍दू महासभा दिल्‍ली प्रदेश के कार्यकारी अध्‍यक्ष अधिवक्‍ता सुशील मिश्र ने 8 सितंबर को जंतर मंतर पर संस्‍कृत, संस्‍कृति और गौ रक्षा पर आरंभ हुये धर्म युद्ध को संबोधित करते हुये कहा कि देश का अगला प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी, मनमोहन सिंह और राहुल गांधी में से कोई नही बनेगा। सन् 2014 के चुनाव में हिन्‍दू महासभा अपनी सरकार बनाने जा रही है। धर्मयुद्ध का नेतृत्‍व कर रहे रविन्‍द्र द्विवेदी देश का अगला प्रधानमंत्री बनेगा । रविन्‍द्र द्विवेदी को देश का अगला प्रधानमंत्री मानने वालों की संख्‍या में लगातार इजाफा हो रहा है।
 
सुशील मिश्र से पहले अखिल भारत हिन्‍दू महासभा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ने 11 अगस्‍त को पूर्व राष्‍ट्रपति डा0 वी0 वी0 गिरि जयंती समारोह में रविन्‍द्र द्विवेदी को देश का अगला प्रधानमंत्री घोषित किया था। फेसबुक पर भी रविन्‍द्र द्विवेदी का नाम भावी प्रधानमंत्री के रूप में चर्चित हो रहा है। सुशील मिश्रा और अधिवक्‍ता संजया शर्मा ने वाकायदा फेसबुक पर अभियान चलाया है जिसमें रविन्‍द्र द्विवेदी को पसंद करने वालों से लाइक और शेयर करने तथा पसंद न करने वालों से कमेंट मांगा है।
    उत्‍तर प्रदेश के आगरा जनपद में रहने वाले वरिष्‍ठ हिन्‍दू महासभाई और जाने माने हिन्‍दू लेखक तुलसी दास चांदना ने फेसबुक पर भावी प्रधानमंत्री के रूप में स्‍वीकृति प्रदान की है। फेसबुक पर रविन्‍द्र द्विवेदी भावी प्रधानमंत्री के रूप में  लाइक करने वालों की संख्‍या बढ़ रही है जो रविन्‍द्र द्विवेदी ने नेतृत्‍व और हिन्‍दू  राजनीति और बढ़ते कदमों का प्रतीक है। रविन्‍द्र द्विवेदी के एक समर्थक हिमांशु सिंह ने टिप्‍पणी की ‘’हमारा एक ही नारा है, हिन्‍दू को बचाना है, रविन्‍द्र द्विवेदी को प्रधानमंत्री बनाना है, जय हिन्‍दू राष्‍ट्र’’   

No comments:

Post a Comment