hinduswarajyasena

Friday, February 3, 2012

राशन दफ्तर और मतदाता पहचान पत्र केन्द्र में दलाली प्रथा खत्म करो-हिन्दू महासभा

अखिल भारत हिन्दू महासभा ने बुराड़ी की जनसमस्याओं पर बाबा कालोनी 60 फुटा रोड़ पर नुक्कड़ सभा अयोजित की । नुक्कड़ सभा को संम्बाधित करते हुए उत्तर भारत के प्रभारी रविन्द्र कुमार दिवेद्वी ने जन संमस्याओं के लिए निर्वाचित जनप्रतिनिधियों को दोषी ठहराया। उन्होंने राशन दफ्तर और मतदाता पहचान पत्र केन्द्र में दलाली प्रथा और रिश्वत खोरी को तुरन्त खत्म करने की मांग की।
श्री द्विवेदी ने अपने संबोधन में बिजली, पानी और सफाई की समस्या को नागरिकों के लिए बेहद तकलीफदेह बताया और नागरिको से आसन्न निगम चुनाव में समस्याओं की जिम्मेदार कांग्रेस और भाजपा के खिलाफ मतदान कर करारा सबक सिखाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि कंाग्रेस और भाजपा की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ बुराड़ी वार्ड की कालोनी और हर चौराहे पर नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से नागरिको को जागरूक बनानें का अभियान जारी रहेगा।
हिन्दू महासभा के सह प्रभारी मदन लाल गुप्ता प्रदेश कार्यवाहक अध्यक्ष सुशील मिश्रा , वरिष्ठ उपाध्यक्ष विजेन्द्र सिहं ’राजू पार्चा’ संगठन महामंत्री संजीव माथुर उत्तर पूर्वी दिल्ली के जिलाध्यक्ष कृष्णा नन्द भट ,हिन्दू युवक सभा के अध्यक्ष नरेश सिसोदिया, मंत्री मूल चन्द, हिन्दू मजदूर सभा के अध्यक्ष कन्हैया लाल राय ,प्रचार मंत्री रमेश बाल्मीकि सहित अनेक वक्ताओं ने संबोधित कर नगर निगम चुनााव में हिन्दू महासभा को वोट देने की अपील की।

No comments:

Post a Comment