hinduswarajyasena

Tuesday, February 28, 2012

हिन्दू महासभा ने सांसद पर झूठ बोलने का आरोप लगाया

अखिल भारत हिन्दू महासभा उत्तर भारत के प्रभारी एवं वार्ड संख्या 8, झड़ौदा के उम्मीदवार रविन्द्र कुमार द्विवेदी ने स्थानीय सांसद पर झूठ बोलकर बुराड़ी के नागरिकों को गुमराह करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सांसद झूठ बोलने से बुराड़ी विधानाभा के मतदाताओं पर नकारात्मक असर पड़ रहा है जिसका खामियाजा नगर निगम चुनाव में बुराड़ी के चारों वार्डों पर कांग्रेस प्रत्याशियों को भुगतना पड़ेगा।
रविन्द्र कुमार द्विवेदी ने अपने आरोप में कहा है कि सांसद एवं दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष बुराड़ी विधानसभा में होने वाले अधिकतर समारोह में अपने संबोधन मे सबसे पहले यहां के मकानों को न टूटने देने का आश्वासन देकर जनता की वाह-वाही लूटते है। लेकिन उनकी घोषणा के बाद बुराड़ी में कई मकान स्थानीय एसडीएम के आदेश पर तोड़ दिये गये हैं। जिससे कई गरीब लोग ठिठुरती ठंड में खुले आसमान के नीचे रात गुजारने पर मजबूर हो रहे है। अभी हाल ही में कमल विहार गली न. 12 के पीछे कालोनी से लगे लगभग 20 मकानों को एसडीएम के आदेश से ढहा दिया गया।
रविन्द्र कुमार द्विवेदी ने कहा कि जिन लोगो के मकानों को ढहाया गया है, वो सभी गरीब वर्ग से है और अपनी जीवन भर की कमाई से पाई-पाई जोड़कर जमीन का एक टुकडा खरीदा और उस पर अपने लिए आशियाना बनाया । तब उन्हें नही मालूम था कि कांग्रेस के शासन में एक दिन उनका आशियाना ढहा दिया जायेगा और उन्हें ठिठुरती ठण्ड में अपने परिवार के साथ जाडा़े की रातें बितानी पड़ेगी। आशियाना बनाने मे उन्हें अपनी जीवन भर की पूंजी गंवानी पडी़। श्री द्विवेदी ने हैरत जताते हुए कहा ऐसी जमीन एनओसी नही मिल सकती जो नक्शे से बाहर है या सरकार, ग्राम पंचायत की जमीन है, ऐसी जमीन बेचने वाले प्रापर्टी डीलर पर कारवाई करने की बजाय प्रशासन गरीब मजलूमों पर कहर बरसा रहा है। श्री द्विवेदी ने मकान बनाते समय रिश्वत लेने वाले पुलिस कर्मियों व एसी जमीन बेचने वाले प्रापर्टी डीलरों के खिलाफ कार्रवाही की मांग की हैै। घरों को ढहाने से पहले प्रभावित परिवारों को सूचना या नोटिस तक नही दिया गया, जिसकी उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिये। श्री दिवेदी ने सांसद से बेघर परिवारों को सांसद निधि से नये मकान बनवाकर देने की मांग की है। उन्होंने कहा कि सांसद के झूठ का पोल खोलते हुए हिन्दू महासभा इसे अपने चुनावी मुद्दो में शामिल करेगी।

No comments:

Post a Comment