hinduswarajyasena

Saturday, October 5, 2013

हजार वोल्टज की तार हटवाने का आदेश पारित करवाने पर हिन्दू महासभा का अभार जताया

     भाजपा झूठा श्रेय लूटना चाहती है-

    अखिल भारत हिन्दू महासभा दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष रविन्द्र द्विवेदी के नेतृत्व में दो साल से चलाया जा रहा आन्दोलन और जून 2013 में बाबा कालोनी में चलाया गया हस्ताक्षर अभियान रंग लाया। आंदोलन के समक्ष दिल्ली की शीला दीक्षित सरकार नें घुटने टेकते हुये बीती 26 अगस्त को बाबा कालोनी, संत नगर आदि विभिन्न कालोनियों में रिहायशी मकानों के ऊपर से जा रही हजार वोल्टेज की खतरनाक, जानलेवा तारों को हटाने का आदेश पारित कर दिया है। 54 लाख रूपये की लागत की तारों की हटाने की योजना का आधा हिस्सा ऊर्जा विभाग वहन करेगा और आधा हिस्सा विधायक फण्ड से लिया जा रहा है। बुराड़ी के निवासियों ने तारों को हटाने का आदेश पारित करवाने पर प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र द्विवेदी का आभार जताया है।

    हिन्दू महासभा उत्तराखण्ड प्रकाष्ठ के जिलाध्यक्ष देवसिंह चौहान और महामंत्री चंदन सिंह मनरा ने कहा कि रविन्द्र द्विवेदी की मेहनत, लगन और सफल आंदोलन का भाजपा झूठा श्रेय लेने का प्रयास कर रही है। बुराड़ी की जनता भाजपा का ढोंग अच्छी तरह समझती है और चुनाव में भाजपा उम्मीदवार की जमानत जब्त करवाकर उसे करारा सबक सिखायेगी।


    देवसिंह चौहान ने कहा कि हिन्दू महासभा की लोकप्रियता से भाजपा बौखला गयी है। भाजपा हिन्दू महासभा की सफलताओं का झूठा श्रेय लूटकर बुराड़ी विधानसभा चुनाव जीतना चाहती है। लेकिन बुराड़ी की जागरूक जनता कभी उसे कामयाब नही होने देगी। उन्होने दावा किया कि जनता हिन्दू महासभा को वोट देने का मन बना चुकी है और अगला विधायक हिन्दू महासभा का ही निर्वाचित होगा।

No comments:

Post a Comment